भारत के कड़े रुख के बाद पाकिस्तान ने भी बंद की भारत को भेजनी ये चीजें बढ़ सकते है दाम

 

नमस्कार Dosto स्वागत है आपका हमारे चैनल पर। Bharat के Pulwama Attack करने के बाद, पूरा Bharat  देश गुस्से में है और हर भारतीय, Pakistan से बदला लेना शाहता है। Bharat सरकार ने Pakistan के पक्ष पर प्रतिबंध लगा दिया और Pakistan में प्रतिबंधित सामानों को बड़ा झटका दिया। Pakistan के बाद भी Bharat का सबसे अनुकूल राष्ट्र Pakistan छीन लिया गया था, जिसके बाद Pakistan की आर्थिक स्थिति कमजोर हुई है।

पाकिस्तान ने भी बंद की भारत को भेजनी ये चीजें:-

Bharat सरकार के इस कड़े फैसले को देखकर Pakistan सरकार भी चुप नही बैठी और उसने Pakistan से Bharat आने वाली चीजों पर रोक लगा दी है। Pakistan से सीमेंट, हलवा और प्याज Bharat आता था जिस पर पाकिस्तान सरकार ने रोक लगा दी है।

भारत के कड़े रुख के बाद पाकिस्तान ने भी बंद की भारत को भेजनी ये चीजें बढ़ सकते है दाम

हालांकि सरकार ने साफ कर दिया है कि Pakistan के रोक लगाने पर Bharat पर कोई असर नही पड़ेगा। क्योंकि Bharat के पास पहले से ही सबसे ज्यादा प्याज़ है। Bharat सरकार किसी भी मोर्चे पर Pakistan को हराना चाहती है। आपके अनुसार Bharat को क्या करना चाहिए जिससे Pakistan घुटने टेक दे कमेंट करके जरूर बताएं।

भारत के कड़े रुख के बाद पाकिस्तान ने भी बंद की भारत को भेजनी ये चीजें बढ़ सकते है दाम

Pakistan के लोग बहुत नाराज है:-

Pakistan में इस समय हाहाकार मचा हुआ है और लोग सड़कों पर उतर आए हैं बता दे आपको कि Pakistan कि पंजाब प्रांत police ने फेक encounter कर आईएसआईएस के आतंकियों के नाम पर 4 बेकसूर लोगों को मार दीया था | |जिसमें से एक दंपत्ति और उसका निजात बच्चा भी शामिल था । यह बनाव लाहौर से 200 km दूर Saliwal Highway पर शनिवार को हुई थी। एक शादी समारोह में शामिल होने car से बूरेवाला जा रहे लोगों पर police ने हमला कर दिया था, जिसमें मुहम्मद खलील, उनकी पत्नी नबीला और 13 वर्षीय बेटी के साथ car चला रहे उनके दोस्त जीशान जावेद की मौत हो गई। car में बैठे दंपती के नाबालिग बेटे को भी एक गोली लगी है।

इसी को लेकर अब वहां के लोग बहुत नाराज है और Pakistan police का लोग जमकर विरोध कर रहे हैं और उनके खिलाफ सड़कों पर आ गए हैं प्रशासन ने भी लोगों को गुस्सा को देख कर इस फर्जी encounter की जांच के आदेश दे दिए हैं Pakistan के PM ने इस हादसे पर दुख जताया और इस हादसे की जांच के आदेश दिए । अभी तक इस हादसे में police वालों को गुनाहगार पाया गया है और 16 police वालों को सस्पेंड भी कर दिया गया है अभी भी जांच-पड़ताल चल रही है ।

यह भी पढ़ें

दोस्तों, आपके अनुसार, मोदी Pakistan में महिलाओं की मदद करेंगे, कृपया उन पर टिप्पणी करें। अगर आपको जानकारी अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करें और अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *